Runway 34 Trailer – Ajay Devgn & Amitabh Bachchan

Runway 34 Trailer: Ajay Devgn plays a pilot with secrets while Amitabh Bachchhan is the investigating officer out to find the truth in this thriller. Ajay Devgn directed the film.

Movie Name: Runway 34 (2022)
Movie Cast: Ajay Devgn, Amitabh Bachchan, Rakul Preet Singh, Angira Dhar, Boman Irani, Ajey Nagar, & Aakanksha Singh
Director: Ajay Devgn
Release Date: 29 April 2022
Movie Language: Hindi

Runway 34 Trailer

अजय देवगन ने एक हवाई दुर्घटना को होने से रोका या एक गंभीर घटना का कारण बना? उनके आगामी निर्देशन रनवे 34 का दिलचस्प ट्रेलर सामने आया है, और उन्हें एक पायलट को भुगतान करते हुए दिखाया गया है, जिसकी आस्तीन में कुछ रहस्य हैं। फिल्म में रकुल प्रीत भी उनके सह-पायलट के रूप में हैं, जो दुर्घटना में बराबर का हिस्सा है, और हम केवल अनुमान लगा सकते हैं कि वह बहुत कुछ छिपा रही है।

Bachchhan Paandey Full Movie

रनवे 34 एक ऐसी घटना की जांच का अनुसरण करता है जो एक पायलट (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) के कारण हुई थी, जो वास्तव में नियमों का पालन नहीं करता है। हालांकि ट्रेलर यह स्पष्ट नहीं करता है कि घटना क्या थी, ऐसा प्रतीत होता है कि ऐसा नहीं करने के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद पायलट ने खराब मौसम के दौरान अपने विमान को उतारा।

Heer Raanjhana Lyrics 

अमिताभ बच्चन ने इस त्रासदी के पीछे की असली सच्चाई को खोजने की कोशिश कर रहे जांच अधिकारी की भूमिका निभाई है। हम अभिनेता बोमन ईरानी, ​​​​अधिरा धर और आकांक्षा सिंह को भी देखते हैं। जमीन से 35,000 फीट ऊपर जो हुआ वह फिल्म को देखने लायक बनाता है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है

The Kashmir Files Full Movie

Runway 34 Trailer -  Ajay Devgn & Amitabh Bachchan

सिनॉप्सिस के अनुसार, “सच्ची घटनाओं से प्रेरित, रनवे 34 कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक उड़ने वाले कौतुक अजय देवगन द्वारा निभाया गया है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से टेक-ऑफ करने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है।”

Production

The film was originally titled Mayday. The official announcement of the film was made on 7 November 2020 and principal photography began on 11 December 2020 in Hyderabad. The film was wrapped up on 17 December 2021

Meri Jaan Meri Jaan Lyrics

रनवे 34 ने 2016 की शिवाय के बाद अजय देवगन की निर्देशन में वापसी की है। एक बयान में, उन्होंने कहा, “अपनी आँखें बंद करो और सोचो – हम में से हर एक जीवन में ऐसी स्थिति में रहा होगा जब हमने एक पल के लिए सभी को शक्तिशाली महसूस किया हो और अगले मिनट पूरी तरह से असहाय महसूस किया हो। हम सब उस क्षण से गुजरे हैं जब हमने महसूस किया है कि हम दुनिया को जीत सकते हैं और फिर भी अगली स्थिति ने हमें गियर से बाहर कर दिया है। वह ‘तूफान’ आपके भीतर चल रहा है, आपकी भावनाओं से खेल रहा है; तुम्हें फाड़ रहा है; वह अशांत सवारी जो आपसे पूछती है – क्या यह एक बुरा सपना है? या ये सच है? ये हैं रनवे 34 से जुड़ी भावनाएँ। इसे स्क्रीनप्ले में बहुत बढ़िया ऊँचाइयाँ, खतरनाक चढ़ाव, उल्लास और निराशा की भावना मिली है। ईमानदारी से कहूं तो इस स्क्रिप्ट को मेरे पास से जाने देना, विचार भी नहीं था। मुझे पता था कि मुझे इसे बनाना है।”

Gangubai Kathiawadi (2022) Full Movie

2 thoughts on “Runway 34 Trailer – Ajay Devgn & Amitabh Bachchan”

Comments are closed.